ADV

जहानाबाद बी डिवीज़न क्रिकेट में यूथ सी सी और सकलदेव मेमोरियल सेमीफाइनल में


बी डिवीज़न जिलास्तरीय क्रिकेट लीग पूल A का 10 वाँ मुकाबला आज खेला गया जिसमें यूथ क्रिकेट क्लब ने जीत दर्ज कर सेमीफाइनल के लिए अपना टिकट पक्का कर लिया।इस ग्रुप में कुल पांच टीमों में सकलदेव मेमोरियल की टीम आज हार कर भी अपने 3 जीत के साथ 12 पॉइंट लेकर सेमीफाइनल में पहुँचने वाली दूसरी टीम बनी।

आज सुबह टॉस यूथ क्रिकेट क्लब ने जीता और पहले क्षेत्ररक्षण करने का सही फैसला लेते हुए अपनी विपक्षी और मजबूत टीम सकलदेव मेमोरियल की टीम को 16.2 ओवर में 107 रनों पर ही ऑल आउट कर दिया।जिसमें विवेक ने 42 और दीपांशु ने 17 रनों का योगदान दिया।गेंदबाजी में यूथ टीम की ओर से 12 वर्षीय लेग स्पिनर मो आसिफ़ ने शानदार 4 विकेट लिए।वहीं विकास एवं अनुज ने भी तीन-तीन विकेट झटके।

108 रनों के आसान सा लक्ष्य का पीछा करने उतरी यूथ की टीम 15.1 ओवर में 3 विकेट खोकर 108 रन बना लिया और 7 विकेट से शानदार जीत दर्ज किया।विजेता टीम की ओर से आशीष ने 34 और अंजन ने 29 रनों का योगदान दिया।गेंदबाजी में सकलदेव मेमोरियल टीम की ओर से राजकमल ने 2 और अनिल ने 1 विकेट लिए।

मैच में शानदार 4 विकेट लेने वाले यूथ टीम के लेग स्पिनर आसिफ़ को अब्दुल कलाम युवा संघ के अध्यक्ष श्री निशान्त मिश्रा ने मैन ऑफ द मैच देकर सम्मानित किया।
उक्त अवसर पर डीके पाल,संतोष राज,मनोज खाटेकर,जावेद अख्तर मौजूद थे।कल बी ग्रुप का मैच आर्यभट्ट बनाम चैलेंजर क्रिकेट क्लब के बीच सुबह 7 बजे से होगा।



उज्जवल कुमार सिन्हा

Post a Comment

0 Comments